घर से गायब प्रेमी जोड़े के शव राजकनाल नहर से बरामद

0
12
पोस्टमार्टम की कार्रवाई करते पुलिस अधिकारी
पोस्टमार्टम की कार्रवाई करते पुलिस अधिकारी

घर से गायब प्रेमी जोड़े के शव राजकनाल नहर से बरामद

संगरिया.मंगलवार सांय राजस्थान कैनाल नहर में कूदे प्रेमी जोड़े के शव नहर से मिल गए हैं.पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर वीरवार को डबवाली के सरकारी अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम करवाया.

देशभर की नौकरियों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें-

घटना की मिली जानकारी के मुताबिक गांव चौैटाला निवासी विजय (17) व ममता (21 ) में प्रेम संबंध थे ओर दोनों आपस में विवाह करना चाहते थे.लेकिन परिजन इस पर रजामंद नहीं हुए.बताया जाता है कि मंगलवार को विजय ने अपनी मां को दवाई दिलाने का बहाना कर पड़ोसी से बाइक मांग लिया.

देशभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

 

इसके बाद वह ममता को बाइक पर बैठा कर गांव अबूबशहर की और रवाना हो गया.यहां से दोनों बाइक से गांव लोहगढ़ पहुंच गए.बताया जाता है कि बाइक को नहर की पटरी कर खड़ा कर दोनों नहर में कूद गए.बुधवार को किसी ग्रामीण ने बाइक नहर की पटरी पर खड़ा होने की सूचना पुलिस को दी.इसके बाद पुलिस मौका पर पहुंची.पुलिस को बाइक के पास से दो मोबाइल तथा एक बैग पड़ा हुआ मिला.

घर से गायब प्रेमी जोड़े के शव राजकनाल नहर से बरामद

 

पुलिस ने बैैग की तलाशी ली तो उसमे से अंग्रजी में दोनों के हस्ताक्षर किएहुए थे.सुसाइड नोट में दोनों ने नहर में कूद कर जीवन लाीला समाप्त करने की बात कही थी.सुसाइड़ नोट के आधर पर पुलिस ने दोनों की नहर से तलाश शुरू की.तलाश के दौरान दोनों के शव गांव सुकेराखेड़ा व जण्डवाला बिश्रोईयों के बीच नहर से मिल गए.

Bodies of missing lovers couple from home recovered from Rajkunal Canal

चौटाला पुलिस चौकी इंचार्ज शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि दोनों दोनों शवों को वीरवार को डबवाली सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

अपने गांव शहर देश दुनिया की पल पल की ताजा खबरों से उपडेट रहने के लिए अपने न्यूज ओपिनियन की एप्प को नीचे दिए इस लिंक से डाऊनलोड करें। 

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.newsopinion.weboo

घर से गायब प्रेमी जोड़े के शव राजकनाल नहर से बरामद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here