अगले पांच दिन गर्मी से राहत के आसार

0
35
अगले पांच दिन गर्मी से राहत के आसार

अगले पांच दिन गर्मी से राहत के आसार

जयपुर। प्रदेश में गर्मी कम होने का नाम ही नहीं ले रही। दिन में चूरू व रात में फलौदी राज्य में सबसे गर्म बने हुए हैं। इस बीच मौसम विभाग ने अजमेर, भीलवाड़ा, बूंदी, चित्तौड़गढ़, दौसा, धौलपुर, जयपुर, झुंझुनूं, करौली, राजसमंद, सवाईमाधोपुर, सीकर, टोंक तथा पश्चिमी राजस्थान को बाड़मेर, बीकानेर, जैसलमेर, जोधपुर, नागौर, पाली व श्रीगंगानगर में लू की चेतावनी दी है।

देशभर की नौकरियों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें-

सोमवार को लू तथा मंगलवार को आंधी व बादल गरजने की चेतावनी जारी की गई है। चित्तौड़गढ़, दौसा, धौलपुर, झुंझुनूं, कोटा, सवाईमाधोपुर, सीकर टोंक में मंगलवार को आंधी व बादल गरजने की चेतावनी जारी की गई है।

देशभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

वहीं राजधानी जयपुर में सोमवार व मंगलवार को आंधी व बादल गरजने की ओरेंज चेतावनी जारी की गई है। यानी यहां लू से सतर्क रहने की चेतावनी है। उदयपुर में सोमवार व गुरुवार को आंधी व बादल गरजने की ओरेंज चेतावनी जारी की गई है।वहीं पश्चिमी राजस्थान में अगले पांच दिन गुरुवार तक भीषण गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। बाड़मेर में बुधवार व गुरुवार, बीकानेर में बुधवार, जैसलमेर में बुधवार व गुरुवार को लू की ओरेंज चेतावनी है।यहां लू की चेतावनी नहीं-

अगले पांच दिन गर्मी से राहत के आसार

 

अपने गांव शहर देश दुनिया की पल पल की ताजा खबरों से उपडेट रहने के लिए अपने न्यूज ओपिनियन की एप्प को नीचे दिए इस लिंक से डाऊनलोड करें। 

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.newsopinion.weboo

वहीं राज्य के अलवर, बांसवाड़ा, बारां, भरतपुर, बूंदी, चित्तौड़गढ़ दौसा, डूंगरपुर, झालावाड़, प्रतापगढ़ व हनुमानगढ़ व नागौर में लू की कोई चेतावनी नहीं है। मौसम विभाग के अनुसार राज्य में मौसम शुष्क रहेगा। पश्चिमी व पूर्वी इलाकों में कुछ स्थानों पर भीषण लू चल सकती है। जयपुर में आसमान साफ रहेगा।

Heat relief for the next five days

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here