बाईक ट्राला टक्कर में एक युवक की मौत दूसरा घायल

0
17
बाईक ट्राला टक्कर में एक युवक की मौत

बाईक ट्राला टक्कर में एक युवक की मौत दूसरा घायल

संगरिया.बाइक ट्राला टक्कर में बीती रात को एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया.पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गांव सुरेवाला का सुरजीत सिंह पुत्र मोडिया सिंह बावरी अपने फुंफा कश्मीर सिंह पुत्र रणवीर सिंह बावरी निवासी गुलाबेवाला गंगानगर के साथ हनुमानगढ़ से खेरूवाला किसी काम से जा रहे थे कि गांव इंद्रपुरा के पास सामने से आ रहे ट्राला से बाइक की टक्कर हो गई.

One injured in bike trolley collision injures second

हादसे में युवक सुरजीत सिंह की मौत हो गई जबकि कश्मीर सिंह घायल हो गया.पुलिस को सूचना मिलने पर युवक के शव को संगरिया के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जबकि घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया.

देशभर की नौकरियों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें-

 

पुलिस ने मौके से ट्राला को भी जब्त कर लिया है.पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर ट्राला चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक ट्राला चला कर हादसे करने के आरोप में मामला दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया. मामले की जांच एएसआई सुभाषचन्द्र द्वारा की जा रही है.पोस्टमार्टम के मौके पर मृतक के परिजनों के अलावा सूरेवाला सरपंच हरनेक सिंह भी मौजूद रहे.

देशभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

अपने गांव शहर देश दुनिया की पल पल की ताजा खबरों से उपडेट रहने के लिए अपने न्यूज ओपिनियन की एप्प को नीचे दिए इस लिंक से डाऊनलोड करें। 

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.newsopinion.weboo

बाईक ट्राला टक्कर में एक युवक की मौत दूसरा घायल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here