बिल ठीक करवाने गए ग्रामीणों से की एईएन ने बदतमीजी,लगाया धरना

0
20
ग्रामीणों से वार्ता करते एईएन

बिल ठीक करवाने गए ग्रामीणों से की एईएन ने बदतमीजी,लगाया धरना

संगरिया. अपना घरेलू बिजली बिल ठीक करवाने गए ग्रामीणों के साथ बिजली विभाग ग्रामीण के एईएन ने बदतमीजी की जिससे माहौल गर्मा गया व ग्रामीण धरने पर बैठ गए। मौके से मिली जानकारी अनुसार गांव भाखरावाली का सुरेन्द्र कुमार बड़जाति पुत्र रामलाल बड़जाति कई दिनों से बिजली बिल ठीक करवाने के लिए विभाग के चक्कर काट रहा था पर अधिकारी कोई सुनवाई नहीं कर रहे थे।

 

देशभर की नौकरियों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें-

इस पर आज बुधवार को विक्रम सिंह कलेरी व पीड़ित कुछ ग्रामीणों के साथ बिल ठीक करवाने के लिए अकांउट के पास गए इस पर अकांउट ने उनको एईएन वीर सिंह के पास भेज दिया। एईएन ने ग्रामीणों से बदतमीजी करते हुए यह कह कर बाहर भगा दिया कि यह मेरा काम नहीं है। इस पर ग्रामीणों ने विक्रम कलेरी के नैतृत्व में बिजली विभाग के गेट के आगे धरना लगा दिया।

देशभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

ग्रामीण काफी देर तक बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। इस पर एईएन ने ग्रामीणों को बात करने के लिए अंदर बुलाया पर ग्रामीणों ने अंदर आने से मना कर दिया।

बिल ठीक करवाने गए ग्रामीणों से की एईएन ने बदतमीजी

इस पर कई देर बात एईएन वीर सिंह बाहर आए। इस पर ग्रामीणों ने एईएन को काफी खरी खरी सुनाते हुए अपना तानाशाही रवैया सुधारने की बात कही। इस पर एईएन वीर सिंह ने ग्रामीणों से अपने किए गए व्यवहार के लिए माफी मांगी तब जाकर मामला शांत हुआ।

गौरतलब है कि एईएन वीर सिंह का रवैया हमेशा ग्रामीणों के साथ तानाशाही भरा रहा है। कोई भी ग्रामीण जब अपनी समस्या को लेकर जाता है तो ये अपने आफिस में ही घुसने नहीं देते। पिछले दिनों मीडिया कर्मियों के साथ में विभाग के पार्क में बैठने को लेकर बहस हो गई थी। एईएन ने पार्क में जाने से यह कहकर रोक दिया था कि यह पार्क मेरा तैयार करवाया हुआ है।

बिल ठीक करवाने गए ग्रामीणों से की एईएन ने बदतमीजी

वहीं बिजली विभाग के बनाए नए कार्यालय में सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है वहीं हीटरों पर चाय बनाकर सरकारी बिजली को सरेआम चूना लगाया जा रहा है।सरकार को चाहिए कि ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए इनको यहां से हटा कर आमजन को राहत प्रदान करे।

Bills from the villagers who have been cured by AEN

 

अपने गांव शहर देश दुनिया की पल पल की ताजा खबरों से उपडेट रहने के लिए अपने न्यूज ओपिनियन की एप्प को नीचे दिए इस लिंक से डाऊनलोड करें

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.newsopinion.weboo

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here