ट्रक की टक्कर से नगराना के बाइक सवार की हुई मौत

0
46
दुर्घटनाग्रस्त बाईक

ट्रक की टक्कर से नगराना के बाइक सवार की हुई मौत

संगरिया.बुधवार शाम को नगराना के एक जने की सड़क हादसे में मौत हो गई.यह हादसा गांव नवां के पास हुआ.पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया.

City bike ride by truck collision


इस संबंध में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है.पुलिस के मिली जानकारी अनुसार सुरेश कुमार (51) पुत्र मनीराम भादू निवासी गांव नगराना शाम को करीब चार बजे मोटर साइकिल नंबर आरजे 31 एसएन 1273 पर सवार होकर गांव से हनुमानगढ़ की तरफ जा रहे थे. नवां फाटक के पास पहुंचने पर सामने से हनुमानगढ़ की तरफ से आए ट्रक की मोटर साइकिल से भिड़न्त हो गई. हादसे में सिर में गम्भीर चोट लगने से सुरेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक घटनास्थल पर मौजूद रहा.

देशभर की नौकरियों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें-

सूचना मिलने पर जंक्शन थाने के एएसआई केसरसिंह मौके पर पहुंचे तथा शव को टाउन के राजकीय जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.एएसआई शम्भूदयाल स्वामी ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया.इस संबंध में मृतक के चाचा वेदप्रकाश ने ट्रक चालक के खिलाफ भादंसं की धारा 279, 304ए के तहत मामला दर्ज किया है.

देशभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

अपने गांव शहर देश दुनिया की पल पल की ताजा खबरों से उपडेट रहने के लिए अपने न्यूज ओपिनियन की एप्प को नीचे दिए इस लिंक से डाऊनलोड करें। 

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.newsopinion.weboo

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here