नहर में गिरे पांच जनों में से एक का शव हुआ बरामद

0
19
मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी व ग्रामीण

नहर में गिरे पांच जनों में से एक का शव हुआ बरामद

रावतसर(हरप्रीत सिंह).रविवार को इन्दिरा गांधी नहर की आरडी 84 के पास मोटरसाईकिल सहित नहर में गिरे पति पत्नी व तीन बच्चों में से प्रभुराम का शव पुलिया से लगभग 100 मीटर आगे मंगलवार दोपहर को मिल गया है. प्रभुराम का शव मिलने के बाद रेस्कयू टीम द्वारा महिला बनारसीदेवी, पुत्री अंकिता, कुमकुम व पुत्र साहित की तलाश तेज कर दी है.

देशभर की नौकरियों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें-

मौके पर डीएसपी दुर्गपालसिंह सहित पुलिस प्रशासन मौजूद है.ग्रामीण नहर के 84 आरडी से लेकर कानौर हैड व उससे आगे भी जगह जगह ग्रामीण निगाह रखे हुए है जो बच्चों व महिला के शव पानी में तैर कर उपर आने का इन्तजार कर रहे है. प्रभुराम के शव को स्थानीय राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है.

देशभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

गौरतलब है कि भुनावाली ढाणी निवासी प्रभुराम मेघवाल बाईक लेकर अपने ससुराल रावतसर तहसील के भैरूसरी गांव में अपनी पत्नी बनारसीदेवी व बच्चों को लेने आया हुआ था.रविवार सुबह लगभग 10 बजे प्रभुराम मेघवाल अपनी पत्नी बनारसीदेवी, पुत्री अंकिता, कुमकुम व पुत्र साहिल को साथ लेकर मोटरसाईकिल से अपने गांव के लिये रवाना हुआ था.

कुछ ही देर बाद इन्दिरा गांधी नहर की आरडी 84 पर मोटरसाईकिल सहित पांचों जने नहर में गिर गये.वहां से गुजर रहे ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस मौके पर पहुची व तलाश अभियान शुरू किया.

नहर में गिरे पांच जनों में से एक का शव हुआ बरामद

 

वही प्रभुराम के शाम तक घर नही पहुचने पर परिजनों ने जानकारी जुटानी शुरू की. जिस पर परिजनों का पता चला व गौताखोरों की मदद से तलाश अभियान शुरू किया.जिस पर सोमवार को दिन भर नहर खंगाले रहे परन्तु कोई पता नही चला. वही मंगलवर सुबह रेस्कयू टीम बीकानेर से घटना स्थल पर पहुची व तलाश अभियान शुरू किया.जिस पर प्रभुराम का शव मिल गया वही पत्नी बनारसीदेवी व तीनों बच्चों की तलाश जारी है.

The body of one of the five people found in the canal recovered

मृतक के शव को नहर से निकालते बचाव दल

 

अपने गांव शहर देश दुनिया की पल पल की ताजा खबरों से उपडेट रहने के लिए अपने न्यूज ओपिनियन की एप्प को नीचे दिए इस लिंक से डाऊनलोड करें। 

 https://play.google.com/store/apps/details?id=com.newsopinion.weboo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here