रावतसर नगरपालिका उपचुनाव में मनीराम स्वामी व ममता मेघवाल विजयी

0
81

रावतसर नगरपालिका उपचुनाव में मनीराम स्वामी व ममता मेघवाल विजयी

रावतसर(हरप्रीत) नगर पालिका उपचुनाव में आज काउंटिंग सुबह 8:30 बजे समाप्त हुई। कस्बे के वार्ड 13 व  21 के लिए उप चुनाव हुए थे। वार्ड 13 में हुए चुनाव में इंडियन कांग्रेस की तरफ से प्रत्यासी रघुवीर तरड़ व निर्दलीय के रूप में मनीराम स्वामी मैदान में थे।
मनीराम स्वामी को  455 वोट मिले तो  रघुवीर सिंह को 288 वोट व6 वोट  नोटा पर गए। निर्दलीय प्रत्यासी मनीराम स्वामी ने चुनाव में 167 वोटो से जीत दर्ज की।वही वार्ड 21 के चुनाव में एक ही उम्मीदवार ममता मेघवाल का नामांकन होने की वजह से उन्हें पहले की निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया था।

देशभर की नौकरियों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें-

आज जीते हुए प्रत्यासी मनीराम स्वामी को उपखण्ड अधिकारी अविगर्ग ने प्रमाण पत्र सौपते हुए सपथ दिलवाई। साथ ही SDM ने जीते प्रत्यसी को दो पेड़ लगाने व उनकी सार संभाल करने की भी शपथ दिलवाई। शपथ के बाद नवनिर्वाचित पार्षद व उनके समर्थक पालिकाध्यक्ष नीलम सहारन के आवस पहुंचे व रंग गुलाल लगाकर ,पटाखे चलाकर खुशियां मनाई। इस मौके पर पार्षद पृथ्वी देहडू,सुनील धारीवाल,मोहन सिंह आहलूवालिया,मनु सहारण, हरभजन सिंह,हंसराज सहित सैंकड़ो समर्थक मौजूद रहे ।

देशभर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

आपको बता दे कि वार्ड 13 से पालिकाध्यक्ष के पति हरवीर सहारण पार्षद थे उनकी हत्या के बाद इस वार्ड में उपचुनाव हुए है वही वार्ड 21 से पार्षद अनिल का राजकीय सेवा में चयनित होने के बाद पार्षद पद से इस्तीफा दिया था।

रावतसर नगरपालिका उपचुनाव में मनीराम स्वामी व ममता मेघवाल विजयी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here