प्रदुषित पानी रोकने की मांग को लेकर संत हरदेव सिेह के नैतृत्व में 24 को देगें ज्ञापन

0
59

संगरिया। व्यापार मंडल में शुक्रवार शाम को व्यापार मंडल सभागार में संत हरदेव सिंह संतपुरा की अध्यक्षता में आम नागरिकों की बैठक पंजाब से आ रहे प्रदुषित पानी को रोकने के उपायों पर चर्चा की गई। बैठक में सामाजिक एंव व्यापारी,मजदूर एवं किसान संघों के साथ साथ क्षैत्र के प्रबुध लोग मौजूद रहे।

बैठक में पंजाब से आ रहे प्रदुषित पानी को रोकने व सरकार को जगाने के बारे में विस्तार से चर्चा की गई। वक्ताओं ने कहा कि संत हरदेव सिंह के नैतृत्व में चल रहा अभियान गैर राजनीतिक है। सभी ने इस मुदे को जन आंदोलन बनाने की बात कही।
संत हरदेव सिंह ने कहा कि हम अगर अब भी नहीं जागे तो आने वाली पीढ़ी का अस्तित्व ही संकट में पड़ जाएगा। एडवोकेट नवीन सेठी ने एनजीटी में चल रहे प्रदुषित पानी के मुदे पर सुनवाई के बारे में जानकारी दी।

हरप्रीत सिंह ने पानी से आ रेह प्रदुषित पानी से होने वाले नुकसान के बारे में विस्तार से बताया। एडवोकेट इन्द्रपाल बैनीवाल ने घर से ही इस अभियान को शुरु करने की बात कही। व्यापार मंडल अध्यक्ष मोहन जैन ने हर तरह के सहयोग की बात कही।

मंच संचालन व्यापार मंडल सचिव कुलदीप सहारण द्वारा किया गया। इस मौके पर एडवोकेट प्रमोद डेलू,प्रदीप सिद्वू,कमलेश शर्मा,मोमन चंद मितल,राजीव सिंहाग,सूर्यप्रकाश वर्मा,कैलाश वर्मा,पुरुषोतम मिढ़ा,चानणदास गर्ग,डिप्टीकंवल शर्मा,हरमीत बलजोत,विनोद कड़वासरा,अरुण कुमार अरोड़ा,राज किंगरा,छांगीदास वाल्मिकी,देवेन्द्र भोबिया,विजयपाल पार्षद,राजेन्द्र कुमार,राजकुमार,मुना गहलोत,जितेन्द्र मोहन ऐरी,पुरुषोतम गर्ग,परमजीत कौर रामगढ़िया,एवं सुखपाल इन्द्रगढ़ सहित काफी लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here